कल  रात करीब 9 बजे खामी के चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम बंद हुआ

फेसबुक डाउन होने के कारण, सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म का इस समय में उपयोगकर्ताओं को बहुत असुविधा हो रही है और इसने देशभर में हलचल मचा दी है।

Mar 6, 2024 - 19:08
Mar 6, 2024 - 19:10
 0  8
कल  रात करीब 9 बजे  खामी के चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक  और इंस्टाग्राम बंद हुआ

कल  रात करीब 9 बजे के करीब, एक टेक्निकल खामी के चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम में लॉग-इन करने में तकलीफ हो रही है। लॉग-इन करते ही यूजर्स को "सेशन लॉग आउट" लिखकर आउट कर दिया जा रहा है, जिससे उन्हें इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का उपयोग करने में मुश्किल हो रही है।

इस तकनीकी गड़बड़ी के कारण, प्रभावित यूजर्स देशभर में फेसबुक की वेबसाइट और एप्लिकेशन का सही से उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। इससे एक बड़ी संख्या में लोग अपनी आईडी से लॉग आउट हो गए हैं और वे व्यक्तिगत या सार्वजनिक जानकारी तक पहुंचने में असमर्थ हैं।

फेसबुक डाउन होने के कारण, सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म का इस समय में उपयोगकर्ताओं को बहुत असुविधा हो रही है और इसने देशभर में हलचल मचा दी है।

यह स्थिति एक्सप्लोर करते समय, लोग लगातार सोशल मीडिया पर इस तकनीकी समस्या की छवियों और स्क्रीनशॉट्स साझा कर रहे हैं, जिससे यह स्पष्ट हो रहा है कि इस विघ्न का व्यापक प्रभाव है और लोग इससे कितनी परेशानी महसूस कर रहे हैं।

इस तकनीकी गड़बड़ी के समाधान के लिए फेसबुक कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है, लेकिन उपयोगकर्ताओं को इस समस्या का समाधान जल्दी से करने की उम्मीद है।

इस समय में, लोग अपने सोशल मीडिया अनुभव की वापसी के लिए उत्सुक हैं और इस तकनीकी समस्या के समाधान की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad