अरविंद केजरीवाल एक हार्ड कोर प्रशिक्षित क्रिमिनल. 

210 दिनों में उन्होंने 170 आईफोन बदले पुराने फोन को वह जलाकर नष्ट करते थे

Apr 28, 2024 - 07:55
Apr 28, 2024 - 07:56
 0  7
अरविंद केजरीवाल एक हार्ड कोर प्रशिक्षित क्रिमिनल. 

अरविंद केजरीवाल एक हार्ड कोर प्रशिक्षित क्रिमिनल. 

मैंने पहले भी कहा था कि यह जो केजरीवाल ED के सम्मनो की अवहेलना कर रहा है यह उसके खिलाफ एक बहुत बड़ा मामला बनेगा. 

ED ने 8 पॉइंट में अदालत को कल बताया कि अरविंद केजरीवाल एक हार्ड कोर प्रशिक्षित क्रिमिनल की तरह इस घोटाले को न सिर्फ अंजाम दिए बल्कि सारे सबूत मिटाए. 

पहले उन्होंने एक के बाद एक नौ सम्मन की अवहेलना किया उन्हें लग रहा था कि क्योंकि वह मुख्यमंत्री हैं तो इसलिए उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकेगा. 

210 दिनों में उन्होंने 170 आईफोन बदले पुराने फोन को वह जलाकर नष्ट करते थे.

हर चीज के लिए कोड वर्ड बनाए गए थे जैसे एक करोड रुपए के लिए एक किलो घी कहा जाता था और जब भी साउथ लॉबी से पैसे मांगे जाते थे तो यह कहा जाता था कि 10 किलो घी (10 करोड़ रुपये) भिजवा दीजिए क्या घी का टिन (कनस्तर) रेडी है ? यानी कि क्या पैसा तैयार है ? और चैट के सबूत भी अदालत में पेश किए गए

उसके बाद अदालत को यह भी बताया गया कि अरविंद केजरीवाल एक प्री प्लान के तहत मुख्यमंत्री तो रहे, लेकिन खुद के पास कोई विभाग इसलिए नहीं रखा, ताकि वह यह कह सके कि घोटाला तो हमारे मंत्री ने किया है, लेकिन संविधान के अनुसार कैबिनेट का मुखिया एक मुख्यमंत्री होता है. और चुकी इस घोटाले में आम आदमी पार्टी भी लाभार्थी है. तो आम आदमी पार्टी के मुख्य संयोजक के तौर पर केजरीवाल इस घोटाले के मास्टरमाइंड माने जाएंगे.

इतना ही नहीं गिरफ्तारी के बाद वह जेल में से बचने के लिए एक क्रिमिनल की तरह काम कर रहे हैं, उन्हें पता है कि उनको टाइप फोर्थ डायबिटीज है फिर भी वह घर से आम मिठाई आइसक्रीम आलू की सब्जी मंगा रहे हैं और जेल में चार बार वह चीनी वाली चाय पी रहे हैं ताकि उनका शुगर लेवल खूब बढ़ जाए वह गंभीर बीमार पड़े और बीमारी के आधार पर वह जेल जाने से बचे रहे इसकी भी पूरी एंट्री ED ने अदालत में दिखाई.


जज ने यह माना कि केजरीवाल एक हार्डकोर क्रिमिनल की तरह काम कर रहे हैं और उन्हें तुरंत राहत देने से इनकार किया अब अगली सुनवाई पर देखीये क्या होता है।


जितेंद्र सिंहजी द्वारा
#સાવધાન_ગુજરાત #કેજરી #કેજરીવાલ #કેજરીવાળ #આપ #આમઆદમીપાર્ટી #આમ_આદમી_પાર્ટી #AapGujarat #केजरी #केजरीवाल #आम_आदमी_पार्टी #आमआदमीपार्टी #AapParty #AamAadmiParty #आप #महाठग
आपियोलॉजी

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार