प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला की तस्वीर लीक होना गलत? योगीराज मूर्तिकार की पत्नी का बयान

राममंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर प्रसिद्ध मूर्तिकार अरुण योगीराज की पत्नी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि प्राण-प्रतिष्ठा से पहले रामलला की तस्वीर लीक/प्रचारित-प्रसारित होना गलत है।

Jan 19, 2024 - 22:35
 0  25
प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला की तस्वीर लीक होना गलत? योगीराज मूर्तिकार की पत्नी का बयान

प्रभु श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में मूर्तिकार अरुण योगीराज के द्वारा बनाई गई मूर्ति की स्थापना की जा रही हैं। वही मूर्ति की छवि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर अरूण योगीराज की पत्नी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि, प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला की तस्वीर लीक होना पूर्णरूप से गलत है। इस मामले को मंदिर ट्रस्ट की ओर से भी गंभीरता से लिया गया है और एक्शन लेने की मांग की है। असल में गुरुवार को रामलला की जो पूर्ण तस्वीर सामने आई है। वो दरअसल 22 जनवरी को ही दिखाई जानी थी।

फिलाल मूर्ति को लेकर मंदिर ट्रस्ट का मानना है कि, तस्वीर किसी अधिकारी द्वारा लीक की जा सकती है। फिलाल अभी तक सोर्स का पता तो नहीं लग पाया है लेकिन छवि को कैपचर करने वाले पर सख्त कार्रवाई की बात साफ कर दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अभी-तक श्रीरामलला की 2 तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। एक तस्वीर बुधवार रात को सामने आई थी। जिसमें रामलला की मूर्ति ढकी हुई थी दूसरी तस्वीर गुरुवार शाम को सामने आई। जिसमें पूरी मूर्ति की झलक देखने को मिल गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।