मोदी चाहते हैं आप मोबाइल देखो, जय श्रीराम बोलो व भूखे मर जाओ

हिंदुस्तान के अरबपतियों ने चीन का माल यहां बेचा है। फायदा चीन के युवाओं को हुआ। मोदी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल देखो, जय श्रीराम कहो और कोई काम-धंधा न करो।

Mar 6, 2024 - 22:28
Mar 6, 2024 - 23:45
 0  12
मोदी चाहते हैं आप मोबाइल देखो, जय श्रीराम बोलो व भूखे मर जाओ

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए
एक युवक ने राहुल को भेंट किया आलू, कहा सोना दीजिए
महाकाल दर्शन के वाद राहुल ने उज्जैन में किया रोड शो

राहुल गांधी ने मंगलवार को उज्जैन स्थित भगवान महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमल नाथ भी उपस्थित रहे। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को मप्र के शाजापुर और उज्जैन पहुंची। शाजापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने बेरोजगारी का मुद्दा छेड़ा। कहा कि आज के कई युवा मोबाइल में व्यस्त हैं, रील देखते रहते हैं। ये मोबाइल चीन में बने हैं।

Bharat Jodo Nyay Yatra In Mp: Rahul Gandhi Statement On Pm Narendra Modi  News In Hindi - Amar Ujala Hindi News Live - Bharat Jodo Nyay Yatra:राहुल  बोले, मोदी जी चाहते हैं

हिंदुस्तान के अरबपतियों ने चीन का माल यहां बेचा है। फायदा चीन के युवाओं को हुआ। मोदी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल देखो, जय श्रीराम कहो और कोई काम-धंधा न करो। भूखे मर जाओ। राहुल की यात्रा के दौरान कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। यह सुनकर राहुल उनके पास पहुंच गए। राहुल ने नारा लगा रहे एक युवक को टाफी दी तो एक ने उन्हें आलू दिया और कहा सोना दीजिए। इस पर राहुल मुस्कराए, बोले अगली बार सोना लेकर आऊंगा। उज्जैन पहुंचने पर राहुल ने महाकाल मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन कर पूजन किया। शिवरात्र होने के कारण राहुल ने गर्भगृह के द्वार से ही भगवान के दर्शन किए और नंदी हाल में बैठकर ध्यान लगाया। 

प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि लोग जय श्रीराम बोलें और भूखे मर जाएं,  शाजापुर में राहुल गांधी का बड़ा बयान | PM narendra modi wants people to say Jai  Shri Ram and

पुजारियों ने रुद्राक्ष की माला, पटका व पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया। उनके साथ कमल नाथ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूद थे  सिंधिया को घेरे बगैर ही ग्वालियर-चंबल अंचल से निकल गए राहुल जोगेंद्र सेन, ग्वालियर : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोडो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश में पांच में से दो दिन ग्वालियर-चंबल में रही। यहां राहुल ने अंचल के बड़े नेता व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में एक शब्द भी नहीं बोला। यही नहीं उन्हें लेकर पूछे गए सवाल से भी किनारा कर लिया।

Rahul Gandhi का विवादित बयान, 'जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ' | MP News |  PM Modi | Congress |N18V - YouTube

वह सिर्फ पीएम मोदी व अदाणी पर ही हमलावर रहे। जबकि इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी वाङ्गा जब इस अंचल में आईं थीं तो उनके निशाने पर सिंधिया थे। ऐसे में कयास लगाया जा रहा था कि राहुल भी सिंधिया की घेराबंदी करेंगे लेकिन उन्होंने सिंधिया का नाम तक नहीं लिया। बता दें कि कमल नाथ की तत्कालीन सरकार गिराने में सिंधिया की महत्वपूर्ण भूमिका थी। सिंधिया अपने समर्थित विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे। काग्रेस इस घटनाक्रम को भूल नहीं पाती। कमोवेश हर मौके पर इस घटना का जिक्र कर सिंधिया को गद्दार बताने से कांग्रेसी चूकते नहीं हैं। न्याय यात्रा ग्वालियर-अंचल से निकलकर मालवा- निमाड़ में प्रवेश कर गई है। यह न्याय यात्रा अपने पीछे कई राजनीतिक सवाल भी छोड़ गई है। राहुल गांधी यात्रा के दौरान मोदी सरकार की नीतियों व अदाणी पर हमला बोल रहे हैं लेकिन स्थानीय मुद्दों और नेताओं को छू तक नहीं रहे हैं। 

Rahul Gandhi ने PM Modi और BJP पर साधा निशाना |कहा- मोदी चाहते हैं आप जय  श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ - YouTube

कमल नाथ के गढ़ में लगाए गए छिदवाड़ा, नईदुनिया: मप्र में कमल नाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिदवाड़ा में जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से लगाए गए पोस्टर और होर्डिंग से राजनीतिक हलकों में चर्चा तेज हो गई है। महाशिवरात्र के त्योहार को लेकर लगाए गए पोस्टर में कमल नाथ को भावी भावी मुख्यमंत्री के पोस्टर छिदवाड़ा, नईदुनिया: मप्र में कमल नाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिदवाड़ा में जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से लगाए गए पोस्टर और होर्डिंग से राजनीतिक हलकों में चर्चा तेज हो गई है। महाशिवरात्र के त्योहार को लेकर लगाए गए पोस्टर में कमल नाथ को भावी मुख्यमंत्री लिखा गया है। इस पोस्टर में उनके पुत्र व सांसद नकूल नाथ का भी चित्र लगा है। बता दें कि पिछले दिनों कमल नाथ व उनके पुत्र नकुल नाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकले थी। बाद में कमल नाथ ने खुद इसका खंडन किया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad