गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में प्रेरणा विमर्श 2023 तैयारिया पूरी 15 से 17 GBU में होगा आयोजन

Gautam Buddha University गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में प्रेरणा विमर्श 2023

Dec 5, 2023 - 23:33
Mar 18, 2024 - 10:32
 0  17
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में प्रेरणा विमर्श 2023  तैयारिया पूरी 15 से 17 GBU   में होगा आयोजन

"गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में प्रेरणा विमर्श 2023" की समीक्षा और तैयारियों का विवरण

ग्रेटर नोएडा: गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय ने ग्रेटर नोएडा के सभागार में "प्रेरणा विमर्श 2023" की कार्य समीक्षा की गई है। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की तैयारी में प्रचार विभाग, मेरठ प्रांत/प्रेरणा शोध संस्थान न्यास, नोएडा, और गौतम बुद्ध विश्व विद्यालय का संयोजन था।

कार्यक्रम के दौरान आगामी 15, 16, और 17 दिसम्बर को होने वाले 'स्व भारत का आत्मबोध: मीडिया विमर्श एवं फिल्म फेस्टिवल' और 10 दिसम्बर को होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस की तैयारी पर सभी समन्वयक और संयोजक ने अपने कार्यों की विस्तृत चर्चा की।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के प्रचार प्रमुख श्री कृपाशंकर ने सभी आयामों के समन्वयकों और संयोजकों से कार्यक्रम की तैयारी का विवरण दिया और मार्गदर्शन किया। उन्होंने बताया कि इस वर्ष भी प्रेरणा विमर्श कॉन्क्लेव का आयोजन हो रहा है, जिसमें 'स्व - भारत का आत्मबोध' विषय पर विमर्श होगा।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रचार प्रमुख श्री पदम सिंह ने बताया कि विमर्श 15, 16, और 17 दिसम्बर 2023 को गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, ग्रेटर नोएडा में होगा और इसमें विभिन्न विषयों पर चर्चा होगी। इस अद्वितीय विमर्श में समाज के विशिष्ट लोगों का बौद्धिक मार्गदर्शन होगा।

प्रेरणा शोध संस्थान न्यास की अध्यक्ष श्रीमती प्रीति दादू, गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. विश्वास त्रिपाठी, और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी इस समीक्षा के दौरान अपने अनुभवों का साझा किया।

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय सभागार में प्रेरणा विमर्श 2023 की कार्य समीक्षा पूरी

इस दौरान प्रत्येक आयाम के तहत टीम बैठकें हुईं जिसमें विमर्श होता रहा और कार्यक्रम की सफलता के लिए उपायों की चर्चा की गई। आगामी फिल्म फेस्टिवल और प्रेस कॉन्फ्रेंस की तैयारी पर भी चर्चा हुई।

इस कार्यक्रम से जुड़े पत्रकार, समाजसेवी, लेखक, साहित्यकार और छात्रों ने सक्रिय भागीदारी निभाई, जिससे प्रेरणा विमर्श 2023 की सफलता की सभी तैयारियों की समीक्षा की गई।

कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग आयामों की टीम बैठकें भी सम्पन्न हुईं, जहां कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्य योजना एवं अंतिम रूपरेखा की चर्चा और विमर्श हुआ।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार