युवती को दो साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार

मसूरी थानाक्षेत्र में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दो साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था आरोपित युवती मौलाना से शिक्षा लेने जाती थी, वीडियो प्रसारित होने के बाद स्वजन ने पुलिस से शिकायत की

May 12, 2024 - 20:15
 0  14
युवती को दो साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार

युवती को दो साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार

  • मसूरी थानाक्षेत्र में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दो साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था आरोपित
  • युवती मौलाना से शिक्षा लेने जाती थी, वीडियो प्रसारित होने के बाद स्वजन ने पुलिस से शिकायत की

मसूरी थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय युवती को शिक्षा देने के बहाने दो साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहे मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने युवती का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। क्षेत्र में वीडियो प्रसारित होने के बाद स्वजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की।


पुलिस के मुताबिक युवती मस्जिद के मौलाना से पढ़ाई करने जाती थी। करीब दो वर्ष पूर्व आरोपित ने युवती को धमकाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। धमकी देकर दो साल से दुष्कर्म कर रहा था। कुछ दिन पूर्व वीडियो प्रसारित हो गया। गांव में वीडियो लोगों के मोबाइल पर प्रसारित होने के बाद स्वजन को भी पता चला।

स्वजन ने युवती से जानकारी ली उसने पूरी बात बताई। स्वजन ने मसूरी थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपित मौलाना 25 वर्षीय जब्बाद को गिरफ्तार किया है। आरोपित से उसका मोबाइल भी बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो प्रसारित करने वालों की भी तलाश की जा रही है। उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

मसूरी थानाक्षेत्र में युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोपित जब्वाद। 
मामले की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित से मोबाइल भी बरामद किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

सम्पादक देश विदेश भर में लाखों भारतीयों और भारतीय प्रवासियों लोगो तक पहुंचने के लिए भारत का प्रमुख हिंदी अंग्रेजी ऑनलाइन समाचार पोर्टल है जो अपने देश के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। https://bharatiya.news/ आपको अपनी आवाज उठाने की आजादी देता है आप यहां सीधे ईमेल के जरिए लॉग इन करके अपने लेख लिख समाचार दे सकते हैं. अगर आप अपनी किसी विषय पर खबर देना चाहते हें तो E-mail कर सकते हें newsbhartiy@gmail.com