महाराजगञ्ज में व्यापार मण्डल अध्यक्ष ने स्वदेश विद्यालय

व्यापार मण्डल महाराजगञ्ज के अध्यक्ष, श्री पिण्टू सिंह जी ने स्थानीय स्वदेश विद्यालय को एक नया प्रिंटर प्रदान किया।

Mar 8, 2024 - 13:33
Mar 18, 2024 - 11:04
 0  6
महाराजगञ्ज में व्यापार मण्डल अध्यक्ष ने स्वदेश विद्यालय

महाराजगञ्ज में व्यापार मण्डल अध्यक्ष ने स्वदेश विद्यालय को नया प्रिंटर दिया

  1. स्वदेश विद्यालय को नया प्रिंटर: व्यापार मण्डल महाराजगञ्ज के अध्यक्ष, पिण्टू सिंह जी ने आज स्थानीय स्वदेश विद्यालय को एक नया प्रिंटर दिया। इस सांस्कृतिक और शैक्षिक समारोह में, शिक्षा के महत्व को बढ़ावा देने के उद्देश्य से यह उपहार दिया गया है।

  2. विद्यालय के उत्कृष्टि का संकल्प: विद्यालय के प्रधानाचार्य, वीरेन्द्र वर्मा ने बताया कि विद्यालय ने समाज के सहयोग से नई पहचान बनाई है और अब वह और भी उच्च स्तर पर उत्कृष्टि की ओर बढ़ रहा है।

  3. शिक्षा का महत्व: व्यापार मण्डल के अध्यक्ष ने शिक्षा के माध्यम से ही समाज का उत्थान हो सकता है और यही एक समृद्धि शाली राष्ट्र की नींव है। उन्होंने शिक्षा के महत्व को बड़ी प्राथमिकता दी।

  4. सहयोग का आभार: प्रधानाचार्य ने व्यापार मण्डल के अध्यक्ष का धन्यवाद किया और उन्हें विद्यालय के विकास में सहयोग के लिए सदैव तैयार रहने का संकल्प किया।

  5. समारोह में उपस्थिति: इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षकों, आचार्यों, और पूर्व छात्रों ने उपस्थिति बनाए रखी और समारोह को साकारात्मक बनाने में अपना सहयोग दिया।

महाराजगञ्ज: आज व्यापार मण्डल महाराजगञ्ज के अध्यक्ष, श्री पिण्टू सिंह जी ने स्थानीय स्वदेश विद्यालय को एक नया प्रिंटर प्रदान किया। इस मौके पर विद्या भारती द्वारा सञ्चालित सभी विद्यालय के अध्यक्षों ने शिक्षा और सांस्कृतिक विचारों के माध्यम से राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देने का संकल्प जताया है।

स्वदेश विद्यालय का प्रधानाचार्य, वीरेन्द्र वर्मा ने बताया कि विद्यालय ने समाज के सहयोग से नई पहचान बनाई है और अब वह और भी उच्च स्तर पर उत्कृष्टि की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने व्यापार मण्डल के अध्यक्ष का धन्यवाद करते हुए बताया कि पिण्टू सिंह जी ने विद्यालय को नया प्रिंटर प्रदान करके महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इस मौके पर पिण्टू सिंह जी ने कहा कि शिक्षा के माध्यम से ही समाज का उत्थान हो सकता है और यही एक समृद्धि शाली राष्ट्र की नींव है। उन्होंने आगे कहा कि हर व्यक्ति को शिक्षा में योगदान देना चाहिए, क्योंकि शिक्षा व्यक्तित्व को निखारने का सबसे महत्वपूर्ण माध्यम है।

प्रधानाचार्य वीरेन्द्र वर्मा ने उनके सहयोग के लिए पिण्टू सिंह जी का आभार व्यक्त किया और विद्यालय के विकास में सहयोग करने के लिए उन्हें सदैव तैयार रहने का संकल्प किया।

इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षकों, आचार्यों, और पूर्व छात्रों ने उपस्थिति बनाए रखी और समारोह को साकारात्मक बनाने में अपना सहयोग दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार