RSS के सर्वेक्षण के अनुसार लोकसभा चुनाव नहीं जीत : Priyank Kharge

आरएसएस के सर्वेक्षण के अनुसार भाजपा में आंतरिक विवाद भी दिखाया और कहा कि कुछ नेताओं का मानना है

Apr 6, 2024 - 23:09
Apr 6, 2024 - 23:15
 0  16
RSS के सर्वेक्षण के अनुसार लोकसभा चुनाव नहीं जीत : Priyank Kharge

कर्नाटक: भाजपा को लेकर प्रियांक खरगे की आलोचना और झूठे आरोप

RSS के सर्वेक्षण के अनुसार लोकसभा चुनाव में भाजपा 200 सीट भी नहीं जीत पाएगी : Priyank Kharge

कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक आंतरिक सर्वेक्षण के मुताबिक भाजपा की चुनावी प्रक्रिया पर आलोचना की है। उनके अनुसार, आरएसएस का सर्वेक्षण दर्शाता है कि भाजपा नकारात्मक परिणामों के सामने हो सकती है, जिससे उन्हें लोकसभा चुनाव में 200 सीटों तक की जीत की भी संभावना नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा राज्य में आठ सीटों का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकती, जिससे उनकी जीत की संभावना कमजोर होती है।

खरगे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी आलोचना की और उन्हें झूठ बोलने का आरोप लगाया। उनके अनुसार, शाह ने हाल ही में कर्नाटक सरकार के सूखा राहत प्रस्ताव को लेकर झूठ बोला है। इसके अलावा, खरगे ने शाह के बयान को भी सवालों से घेरा और कहा कि क्या प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, और वित्त मंत्री से मुख्यमंत्री की मुलाकात झूठी है? इसके साथ ही, उन्होंने आरएसएस के आंतरिक सर्वेक्षण के दावों का समर्थन किया और शाह को जवाब देने की जिम्मेदारी सौंपी।

खरगे ने आरएसएस के सर्वेक्षण के अनुसार भाजपा में आंतरिक विवाद भी दिखाया और कहा कि कुछ नेताओं का मानना है कि भाजपा एक परिवार के कारण गंदी हो चुकी है और इसे दुरुस्त करने की आवश्यकता है। वे भाजपा की इस आंतरिक लड़ाई को कांग्रेस के साथ तुलना करते हुए बताते हैं कि यह भाजपा की आपस में तकरार है, न कि कांग्रेस द्वारा पैदा की गई।

अमित शाह पर लगाए गए झूठे आरोपों के साथ ही, प्रियांक खरगे ने आरएसएस के सर्वेक्षण की मान्यता को भी साबित करते हुए भाजपा की चुनावी प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं। इसके अलावा, वे भाजपा के आंतरिक विवादों की बात करते हैं और पार्टी को साफ करने की मांग करते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Bharatiyanews हमारा अपना समाचार आप सब के लिए|