विक्रमादित्य को RSS-VHP की याद, कंगना रनौत के खिलाफ खेला 'सनातन कार्ड'

विश्व हिंदू परिषद से इस मामले को लेकर संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

Apr 19, 2024 - 19:24
Apr 20, 2024 - 10:05
 0  9
विक्रमादित्य को RSS-VHP की याद, कंगना रनौत के खिलाफ खेला 'सनातन कार्ड'

विक्रमादित्य को RSS-VHP की याद, कंगना रनौत के खिलाफ खेला 'सनातन कार्ड', भाजपा पर किया जमकर प्रहार

विक्रमादित्य सिंह ने हिमाचल प्रदेश में चुनावी मैदान में अपने विरोधी कंगना रनौत और भाजपा के खिलाफ कड़ी चुनौती दी है। उन्होंने भाजपा को सनातन धर्म का खिलाफी कार्ड खेलने और कंगना रनौत को हिंदू संस्कृति के खिलाफ कार्रवाई करने के आरोपों में संलिप्त किया है। उन्होंने आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद से इस मामले को लेकर संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

उन्होंने इस बात को लेकर कहा कि भाजपा सनातन धर्म के प्रति अपमान कर रही है और उन्हें इस मुद्दे पर लोगों के बीच में जाना चाहिए। उन्होंने भाजपा के विकास के मुद्दों के बजाय देव संस्कृति और सनातन धर्म की रक्षा करने की मांग की। विक्रमादित्य सिंह ने आरएसएस के राष्ट्रीय संचालक से इस मामले को लेकर हस्तक्षेप करने की मांग की है।

उन्होंने इस मामले पर चुनौती देने के साथ-साथ भाजपा को उसके मुंह में टेप लगाने का आरोप भी लगाया है। यह मामला हिमाचल प्रदेश की राजनीति में सनातन धर्म के एक महत्वपूर्ण मुद्दे के रूप में सामने आया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

Abhishek Chauhan भारतीय न्यूज़ का सदस्य हूँ। एक युवा होने के नाते देश व समाज के लिए कुछ कर गुजरने का लक्ष्य लिए पत्रकारिता में उतरा हूं। आशा है की आप सभी मुझे आशीर्वाद प्रदान करेंगे। जिससे मैं देश में समाज के लिए कुछ कर सकूं। सादर प्रणाम।