हिना खान को म्यूकोसाइटिस की बीमारी, कैंसर से जूझते हुए हालत और भी गंभीर

हिना खान को अब म्यूकोसाइटिस हो गया है. ब्रेस्ट कैंसर के साथ साथ अब वह इस बीमारी से भी लड़ रही हैं. उन्होंने ये भी बताया कि कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स के चलते हुआ है. हाल में ही उन्होंने बताया था कि वह 5वीं कीमो ले रही हैं.

Sep 6, 2024 - 20:25
Sep 6, 2024 - 20:35
 0  6
हिना खान को म्यूकोसाइटिस की बीमारी, कैंसर से जूझते हुए हालत और भी गंभीर

हिना खान को म्यूकोसाइटिस की बीमारी, कैंसर से जूझते हुए हालत और भी गंभीर

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हिना खान को अब म्यूकोसाइटिस नामक बीमारी ने भी घेर लिया है। इस नई बीमारी ने उनकी हालत और भी नाजुक बना दी है, जिसके कारण उनके लिए खाना-पीना भी मुश्किल हो गया है। हिना ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से दुआओं की गुजारिश की है।

हिना खान ने अपने पोस्ट में लिखा, "थका हुआ दिल और धैर्य, बस थोड़ा सा और सब्र करो। मां अल्लाह हमारी हर छोटी-बड़ी दुआ कुबूल करिए।" हिना ने बताया कि कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स के कारण उन्हें म्यूकोसाइटिस हो गया है। यह बीमारी कीमोथेरेपी के बाद अक्सर मुंह और गले में गंभीर सूजन और घावों का कारण बनती है, जिससे खाने-पीने में बेहद कठिनाई होती है।

हिना खान की हालत के बारे में जानकर उनके फैंस और शुभचिंतकों में चिंता बढ़ गई है। उन्होंने हाल ही में अपनी पांचवीं कीमोथेरेपी के बारे में बताया था और अब इस नई समस्या के चलते उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं। हिना खान डॉक्टरों की सलाह पर पूरी तरह से अमल कर रही हैं और अपनी बीमारी के खिलाफ मजबूती से लड़ रही हैं।

हिना खान की इस मुश्किल घड़ी में उनके फैंस और करीबी लगातार उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं, और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad