जैकलीन फर्नांडिस की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में अंतिम सुनवाई आज

सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में जेल में बंद है और उस पर कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों को ठगने का आरोप है। ED ने इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग

Sep 18, 2024 - 06:33
 0  5
जैकलीन फर्नांडिस की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में अंतिम सुनवाई आज

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा 200 करोड़ का मनी लॉन्ड्रिंग मामला: जैकलीन फर्नांडिस की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में अंतिम सुनवाई आज

नई दिल्ली: बहुचर्चित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट आज अंतिम सुनवाई करेगा। यह मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है, जिसमें जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने इस घोटाले के दौरान आर्थिक लाभ उठाए।

दिल्ली हाईकोर्ट ने इससे पहले सभी पक्षों को संक्षिप्त दलीलें दाखिल करने के लिए निर्देश दिया था। आज की सुनवाई में कोर्ट जैकलीन की याचिका पर अंतिम निर्णय सुनाएगा, जिसमें उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई को चुनौती दी थी।

जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों की महंगी गिफ्ट्स और अन्य वित्तीय लाभ प्राप्त किए थे। हालांकि, अभिनेत्री ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा है कि वह इस मामले में भी पीड़िता हैं।

सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में जेल में बंद है और उस पर कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों को ठगने का आरोप है। ED ने इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच शुरू की थी, जिसमें जैकलीन सहित कई अन्य बड़े नामों को भी सम्मिलित किया गया।

आज की सुनवाई के बाद जैकलीन की याचिका पर क्या फैसला आता है, इस पर सबकी नजरें टिकी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार