काम ना मिलने पर छलका अहाना कुमरा का दर्द, खुद चला रही हैं प्रोडक्शन हाउस

इंडिया लॉकडाउन' में नजर आई थीं, ने कहा कि उन्हें पिछले तीन सालों से कोई नया प्रोजेक्ट नहीं मिला है। उन्होंने बताया, "मुझे अब शो ऑफर नहीं मिल रहे हैं।

Sep 17, 2024 - 19:47
Sep 17, 2024 - 20:52
 0  5
काम ना मिलने पर छलका अहाना कुमरा का दर्द, खुद चला रही हैं प्रोडक्शन हाउस

काम ना मिलने पर छलका अहाना कुमरा का दर्द, खुद चला रही हैं प्रोडक्शन हाउस

अभिनेत्री अहाना कुमरा, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, पिछले तीन सालों से काम ना मिलने के कारण मुश्किलों का सामना कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने संघर्षों और मौजूदा हालात के बारे में खुलकर बात की। अहाना ने बताया कि काम के अभाव में उन्हें अपनी आय के अन्य स्रोतों की ओर ध्यान देना पड़ रहा है, ताकि वे अपना घर चला सकें।

तीन साल से नहीं मिला कोई ऑफर

अहाना कुमरा, जो आखिरी बार 2022 में 'इंडिया लॉकडाउन' में नजर आई थीं, ने कहा कि उन्हें पिछले तीन सालों से कोई नया प्रोजेक्ट नहीं मिला है। उन्होंने बताया, "मुझे अब शो ऑफर नहीं मिल रहे हैं। मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत काम करती थी, लेकिन अब मुझे कुछ भी ऑफर नहीं हो रहा है। मेकर्स अब स्टार्स या उन लोगों के पास जा रहे हैं जो कम फीस पर काम करने के लिए तैयार हैं।"

बिल भरने के लिए सोच रही हैं दूसरे विकल्प

अहाना ने कहा कि उन्हें अपने बिल भरने हैं और जीवन की आवश्यकताएं पूरी करने के लिए अब वे सिनेमा के अन्य फॉर्म्स पर विचार कर रही हैं। उन्होंने ईमानदारी से कहा, "मैंने लंबे समय तक 'अच्छे एक्टर' का टैग अपने साथ रखा, लेकिन अब मुझे काम नहीं मिल रहा है। अच्छे एक्टर होने के बावजूद भी अगर काम नहीं मिलता, तो इसका कोई फायदा नहीं है।"

प्रोडक्शन हाउस की ओर बढ़ाया कदम

काम की कमी के बावजूद अहाना ने हार नहीं मानी है। उन्होंने बताया कि वे अब अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस चला रही हैं। उनका मानना है कि यही उनके आगे बढ़ने का रास्ता है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अब मैं अपनी शर्तों पर काम करना चाहती हूं। मार्केट की स्थिति भले ही खराब हो, लेकिन मैं अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए कुछ नया करने की कोशिश कर रही हूं।"

अहाना कुमरा का यह खुलासा बताता है कि इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव हर एक्टर के करियर का हिस्सा है, लेकिन अपने हुनर और मेहनत से रास्ते बनाए जा सकते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार