हरियाणा के टोहाना और कलायत में आयोजित पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान की रैलियों में उमड़ा जनसैलाब

हरियाणा के टोहाना और कलायत में आयोजित पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान की रैलियों में उमड़ा जनसैलाब हरियाणा को डबल इंजन की नहीं, नए इंजन की जरुरत है', हरियाणा के फतेहाबाद में पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann ने बदलाव जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर तीखा हमला बोला

Sep 6, 2024 - 20:18
 0  6
हरियाणा के टोहाना और कलायत में आयोजित पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान की रैलियों में उमड़ा जनसैलाब

हरियाणा के टोहाना और कलायत में आयोजित पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान की रैलियों में उमड़ा जनसैलाब

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना और कलायत में आयोजित जनसभाओं में भारी संख्या में लोगों को संबोधित किया। रैलियों में उमड़े जनसैलाब ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आम आदमी पार्टी (AAP) की लोकप्रियता हरियाणा में भी तेजी से बढ़ रही है।

'हरियाणा को डबल इंजन की नहीं, नए इंजन की जरूरत'

टोहाना में आयोजित रैली में भगवंत मान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर तीखा हमला करते हुए कहा, "हरियाणा को डबल इंजन की सरकार की नहीं, बल्कि एक नए इंजन की जरूरत है जो राज्य के विकास को नई दिशा दे सके।" उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि डबल इंजन की सरकार के बावजूद हरियाणा में विकास कार्य ठप पड़े हैं और जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त है।

जनता में बदलाव की मांग

भगवंत मान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हरियाणा की जनता अब बदलाव चाहती है और आम आदमी पार्टी ही वो विकल्प है जो प्रदेश में सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति को स्थापित कर सकती है। उन्होंने हरियाणा के लोगों से अपील की कि वे अगली बार चुनाव में आम आदमी पार्टी को मौका दें ताकि प्रदेश में भी दिल्ली और पंजाब की तरह विकास हो सके।

कलायत में भी उमड़ा जनसैलाब

कलायत में आयोजित जनसभा में भी भगवंत मान को भारी समर्थन मिला। उन्होंने यहां भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला और कहा कि हरियाणा में अब बदलाव की बयार बह रही है। मान ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और विकास की कमी को दूर करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

हरियाणा में बढ़ती AAP की लोकप्रियता

इन रैलियों में उमड़े जनसैलाब से स्पष्ट है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। भगवंत मान के इन बयानों से राज्य की राजनीति में एक नया मोड़ आ सकता है, जहां जनता अब डबल इंजन की सरकार से हटकर एक नए इंजन की ओर देख रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार