विदेशी देशों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास

भारत की न्यायिक प्रणाली की महत्वता पर भी जोर दिया और कहा कि भारत पेशकश करने वाला निष्पक्ष अदालत प्रणाली

Apr 11, 2024 - 13:14
Apr 11, 2024 - 20:03
 0  7
विदेशी देशों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास

अमेरिकी सांसद ने पीएम मोदी को भारत के विकास के चेहरे के रूप में सराहा

अमेरिकी सांसद बैड शेरमन ने भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास के चेहरे के रूप में स्वीकार किया है। उन्होंने 2014 के बाद से भारत में हो रहे विकास कार्यों और आर्थिक प्रगति की सराहना की, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी का महत्वपूर्ण योगदान है। शेरमन ने उच्चारित किया कि मोदी के कार्यकाल के दौरान भारत और अमेरिका के द्विपक्षीय संबंधों में मजबूती दिखी है।

शेरमन ने अपने वक्तव्य में बताया कि उन्होंने कई व्यवसायियों से बात की है, जो भारत में उत्कृष्ट निवेश अवसरों की खोज में हैं। उन्होंने चीन में निर्माण करने वाले व्यापारियों को भारत में निवेश के लिए प्रोत्साहित किया और उन्हें सलाह दी कि वे भारत में व्यापारिक क्षेत्र में विचार करें।

उन्होंने भारत की न्यायिक प्रणाली की महत्वता पर भी जोर दिया और कहा कि भारत पेशकश करने वाला निष्पक्ष अदालत प्रणाली के माध्यम से व्यवसाय के लिए एक मजबूत और आत्मविश्वासी माहौल प्रदान करता है।

शेरमन के इस बयान से साफ होता है कि विदेशी देशों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों को गहरी सराहना मिल रही है और वह उन्हें भारत में निवेश के रूप में देख रहे हैं।France honors PM Modi honored with Grand Cross of the Legion of Honor -  International news in Hindi - फ्रांस ने बढ़ाया PM मोदी का मान, ग्रैंड क्रॉस  ऑफ द लीजन ऑफ

Narendra Modi Popularity | US MP Rich McCormick - Lok Sabha Election  Prediction | अमेरिकी सांसद बोले- मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे: वे देश-विदेश  में काफी लोकप्रिय, उनकी ...

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार