सेवा भरती ने महराजगंज में 300 मरीजों के लिए निःशुल्क चिकित्सा शिविर का किया आयोजन, औषधि वितरण की

Oct 11, 2023 - 12:31
Mar 18, 2024 - 11:05
 0  17
सेवा भरती ने महराजगंज में  300 मरीजों के लिए निःशुल्क चिकित्सा शिविर का किया  आयोजन, औषधि वितरण की

सेवा भरती  300 मरीजों के लिए निःशुल्क चिकित्सा शिविर

महराजगंज, उत्तर प्रदेश: मंगलवार को, 10 अक्टूबर 2023 को, ग्राम सभा मटरा धमऊर /निचलौल /महराजगंज में पंचायत भवन धमऊर में सेवा भारती महराजगंज द्वारा निः शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 300 मरीजों का निः शुल्क जाँच कर उन्हें औषधि वितरण किया गया।

इस अत्यमहत्वपूर्ण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री जीतेन्द्र पाल सिंह (प्रान्त मंत्री - सीमा जागरण मंच) ने यह बताया कि सेवा भारती हमेशा से समाज के सामाजिक और आर्थिक रूप से बेहाल लोगों के लिए सेवा करता है, जो मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। इसका उदाहरण इस चिकित्सा शिविर में देखा जा सकता है, जिसमें किसी भी व्यक्ति के लिए कोई आवश्यकता नहीं होती, बस एक निः स्वार्थ भावना से सेवा करने का उद्देश्य होता है।

इस शिविर में निचलौल ब्लॉक के डॉ. नीरज सिंह (एम डी), डॉ. शैलेश चौधरी (डेंटिस्ट), श्री नेवास पटेल (फार्मासिस्ट), ज्वाला प्रसाद (वार्ड ब्याय), और श्री मति निशा (एनम) ने अपनी सेवाएँ दी।

संगठन मंत्री संदीप सिंह (सेवा भारती महराजगंज) और मातु मंडली की सदस्य किरण तिवारी के साथ, ग्राम प्रधान और अन्य स्थानीय निवासियों ने भी इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

 

यह सेवा भारती महराजगंज की ओर से आयोजित चिकित्सा शिविर ग्रामीण क्षेत्र में मेडिकल सुविधाओं की कमी को पूरा करने का प्रयास है और उन लोगों को आरामदायक और उचित चिकित्सा सेवाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास कर रहा है, जो इस तरह की सेवाओं से वंचित होते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार