UP बुलंदशहर :पाकिस्तान की जितनी आबादी उससे ज्यादा हिंदुस्तान में गरीबी रेखा से ऊपर

कांग्रेस मजाक उड़ाया करती थी कि कैसे होगा यह सारी समस्या कांग्रेस ने दी थी सपा बसपा इसको सपोर्ट करती थी।

Apr 19, 2024 - 15:03
Apr 19, 2024 - 15:17
 0  22
UP बुलंदशहर :पाकिस्तान की जितनी आबादी उससे ज्यादा हिंदुस्तान में गरीबी रेखा से ऊपर

पाकिस्तान की जितनी आबादी उससे ज्यादा लोगो को हिंदुस्तान में गरीबी रेखा से ऊपर 

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर के शिकारपुर तहसील में सभा को संबोधित किया। वहां उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी डॉ भोला सिंह को समर्थन दिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की जीत का संकेत दिया और मोदी सरकार की योजनाओं की सराहना की। योगी आदित्यनाथ ने आयुष्मान भारत और अन्य सरकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों की सहायता का जिक्र किया और जनता से उनके समर्थन की अपील की। उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी के लिए वोट देने की आह्वान किया और लोकतंत्रिक अधिकार का महत्व बताया। योगी आदित्यनाथ ने सरकार के कई योजनाओं के बारे में भी बताया, जिनमें नारी गरिमा के लिए घरों में शौचालय का निर्माण, उज्ज्वला योजना के तहत गरीब महिलाओं को गैस कनेक्शन, और गरीबों के लिए मकान निर्माण शामिल है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुलंदशहर के शिकारपुर तहसील पहुंचे जहां भाजपा प्रत्याशी डॉ भोला सिंह सहित भाजपा के सभी विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित तमाम भाजपा के पदाधिकारी व नेताओं ने जोरदार स्वागत किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर भोला सिंह के पक्ष में लोगों से वोट डालने की अपील की वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा आज देश का एक ही भाव है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। वही मुख्यमंत्री ने कहा आपकी बार 400 बार और अबकी बार एक बार फिर भाजपा सरकार। 

हिंदुस्तान में गरीबी रेखा से ऊपर उठने के लिए आयुष्मान भारत और अन्य सरकारी योजनाओं का महत्वपूर्ण योगदान है

देश निश्चित है कि एक बार फिर से कमल खिलेगा और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी जी ने देश को एक नई पहचान दी है देश को दुनिया के अंदर सम्मान दिलाया है। भारत की सुरक्षा को पुख्ता किया है आतंकवाद की समस्या का समाधान किया है नक्सलवाद को पूरी तरह समाप्त कर दिया गया है। जब कश्मीर में नारा दिया जाता है जहां हुए बलिदान मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी 1973 में आंदोलन करते थे जब वह कश्मीर के अंदर शहीद हो गए। कांग्रेस मजाक उड़ाया करती थी कि कैसे होगा यह सारी समस्या कांग्रेस ने दी थी सपा बसपा इसको सपोर्ट करती थी।

भाजपा के प्रत्याशी डॉ भोला सिंह को समर्थन

CM योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर के शिकारपुर में रैली की। उन्होंने लोगों से बुलंदशहर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी भोला सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की

भाजपा सांसद भोला सिंह बोले- सड़क पर नमाज पढ़ने पर होनी चाहिए कार्रवाई | BJP  MP Bhola Singh controversial statement on eid namaz - Hindi Oneindia

भारतीय जनता पार्टी समाधान का नाम है। भारतीय जनता पार्टी ने 370 समाप्त कर दी।

कांग्रेस और सपा हो सकता हो यह देश की समस्या है भारतीय जनता पार्टी समाधान का नाम है। भारतीय जनता पार्टी ने 370 समाप्त कर दी। अब आतंकवादी कोई वारदात नहीं कर सकता क्योंकि उसे मालूम है कहीं विस्फोट हुआ तो आतंकवादियों को तो ठिकाने लगाया जाएगा उसको आका को भी पाकिस्तान में ठिकाने लगा दिया जाएगा जो भारत की सुरक्षा को चुनौती देते हैं ऐसी बात के साथ आज काम हो रहा है इंफ्रास्ट्रक्चर के तो कहने की क्या बुलंदशहर भी गंगा एक्सप्रेसवे के साथ जोड़ रहा है बुलंदशहर से लेकर प्रयागराज के लिए मात्र 6 घंटे में पहुंचना संभव हो जाएगा।

अगले वर्ष महाकुंभ है महाकुंभ के अवसर पर आप बुलंदशहर से सुबह गए और शाम को संगम में स्नान करके घर वापस आ गए। यहां की पटरी को अंतरराष्ट्रीय पहचान दी है मोदी जी ने बुलंदशहर के पास भी अपना मेडिकल कॉलेज है आज देश में वर्ल्ड क्लास यूनिवर्सिटी बन रही है। बुलंदशहर के पास हम नोएडा में फिल्म सिटी बना रहे हैं जो युवा फिल्मों में काम करने के अच्छा लगेंगे उन्हें कहीं जाने की जरूरत नहीं है बल्कि मुंबई के कलाकार खुद यहां पर आकर कलाकारों के साथ काम करेंगे। मेरठ में स्पोर्ट यूनिवर्सिटी भी हम यही बना रहे है यहां की बेटी पारूल चौधरी ने चीन को हराकर भारत में गोल्ड मेडल जीती हमने उसे डिप्टी एसपी बना दिया। एक तरफ हिंदुस्तान है जहां 80 करोड लोगों को फ्री में राशन दूसरी तरफ पाकिस्तान है भारत से बड़े शौक से अलग हुआ था आज भूख के लाले पड़े रहे है।भूखे से मर रहे हैं।

पाकिस्तान की जितनी आबादी नहीं उससे ज्यादा लोगो को हिंदुस्तान में गरीबी रेखा से ऊपर करने के लिए उभारने का काम कर रहे है पिछले 10 साल से आयुष्मान भारत से लेकर तमाम गरीबों के लिए योजनाएं चलाई जा रही है अगर किसी के पास आयुष्मान कार्ड नहीं है और वह बीमार है तो उसके लिए जनप्रतिनिधि या पल्ली स्वयं हमें लेटर लिखे हम तो प्रधानमंत्री की जन धन योजना से हम उसे पेमेंट करवा देते हैं ताकि उसके घर में आर्थिक तंगी ना हो।

मुझे मालूम है घर में कभी बीमार हो जाता है तो उसके परिवार की स्थिति क्या होती होगी बीमारी के कारण उसे परिवार पर कोई बोझ ना पढ़ने पाए इसकी जिम्मेदारी सरकार कर रही है। नारी गरिमा के लिए 12 करोड़ घरों में शौचालय का निर्माण 10 करोड़ गरीब महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजन का गैस का कनेक्शन।

4 करोड़ गरीब लोगों के मकान बन गए। आपकी समस्या का समाधान करना हमारा दायित्व है चुनाव के दिन वोट करना आपका लोकतांत्रिक अधिकार है। इसकी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी डॉ भोला सिंह के पक्ष में  वोट करने की अपील की।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad