मोहन चरण माझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन

यहाँ की संस्कृति और परंपराएँ बेहद समृद्ध हैं। माझी ने क्षेत्रीय राजनीति में अपनी पहचान बनाई और सामाजिक कार्यों के लिए जाने जाते हैं।

Sep 17, 2024 - 06:10
 0  7
मोहन चरण माझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी है। मोहन चरण माझी ने अपने संदेश में प्रधानमंत्री को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश लगातार विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना भी की।

मोहन चरण माझी कोन हैं 
मोहन चरण माझी ओडिशा के एक प्रमुख राजनेता हैं, जो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से संबंध रखते हैं। वे ओडिशा के मयूरभंज जिले के रहने वाले हैं, जो राज्य के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में स्थित है। मयूरभंज जिला आदिवासी बहुल इलाका है और यहाँ की संस्कृति और परंपराएँ बेहद समृद्ध हैं। माझी ने क्षेत्रीय राजनीति में अपनी पहचान बनाई और सामाजिक कार्यों के लिए जाने जाते हैं।

Image

राजनीतिक  का सुरु की थी 
मोहन चरण माझी ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी से की थी और उन्होंने राज्य में कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है। माझी ने ओडिशा विधानसभा में भी प्रतिनिधित्व किया है और क्षेत्र के विकास के लिए कई योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू किया है। उनकी प्रमुख प्राथमिकताएँ शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी सुविधाओं के विकास पर केंद्रित रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए माझी ने उनके नेतृत्व और देश के विकास में उनके योगदान को सराहा।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार