हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया मुंहतोड़ जवाब F का मतलब

पाकिस्तान मे हुए श्रीलंका टीम की बस पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को कुछ समय के लिए किसी भी इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करने के लिए प्रतिबंध कर दिया था। हालांकि अब दूसरे टीमें तो पाकिस्तान का दौरा करती हैं

Aug 3, 2024 - 20:48
Aug 3, 2024 - 20:51
 0  9
हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया मुंहतोड़ जवाब  F का मतलब

हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया मुंहतोड़ जवाब, सोशल मीडिया पर मची खलबली

हाल ही में हरभजन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के मुद्दे पर खुलकर बात की थी। हरभजन ने कहा था कि भारत को पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए। इसी इंटरव्यू में उन्होंने पाकिस्तान की हरकतों पर भी टिप्पणी की और स्पष्ट किया कि बीसीसीआई का टीम इंडिया को पाकिस्तान न भेजने का फैसला सही है और वह इस फैसले के साथ हैं। उनके इस बयान से पाकिस्तानी प्रशंसक और पत्रकार नाखुश हो गए और हरभजन पर सवाल उठाने लगे।

एक पाकिस्तानी पत्रकार ने पुराने मैच का स्क्रीनशॉट शेयर कर हरभजन को ट्रोल करने की कोशिश की। इसमें शाहिद अफरीदी ने हरभजन पर लगातार चार छक्के मारे थे। पत्रकार ने लिखा, 'हैलो हरभजन सिंह, इसकी वजह से आपको पाकिस्तान में सुरक्षा की दिक्कत है।' इसके जवाब में हरभजन ने 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए हमले की याद दिलाई। उन्होंने एक मैगजीन का कवर शेयर करते हुए लिखा, 'नहीं, इसके लिए नहीं। क्रिकेट में जीत-हार लगी रहती है। असली समस्या यह है। फोटो चेक करो और अब यहां से निकल जाओ। F का मतलब समझ आ गया होगा या समझाऊं? F का मतलब तुम्हारा नाम है, वो मत सोचो जो तुम F का मतलब सोच रहे हो। तुम जानते हो कि मेरा क्या मतलब है।'

हरभजन की इस पोस्ट के बाद पाकिस्तान में खलबली मच गई। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तनवीर ने हरभजन पर कटाक्ष किया और एक्स पर पोस्ट किया, 'घटिया इंसान घटिया ही होता है जैसा मैंने एक घटिया इंसान के लिए बोला है।' इस पर एक यूजर ने जवाब दिया, 'कभी अपने आप को मिरर में देखना जरूरी है।' बाकी फैंस ने भी तनवीर को जमकर ट्रोल किया।

हरभजन सिंह का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है और भारतीय फैंस ने उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ की है।

साल 2009 में पाकिस्तान मे हुए श्रीलंका टीम की बस पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को कुछ समय के लिए किसी भी इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करने के लिए प्रतिबंध कर दिया था। हालांकि अब दूसरे टीमें तो पाकिस्तान का दौरा करती हैं लेकिन टीम इंडिया कभी पाक का दौरा नहीं करती। आखिरी बार टीम इंडिया ने साल 2008 में पाकिस्तान का दौरा किया था।

#HarbhajanSingh #PakistanCricket #PCB #ChampionsTrophy

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार