डॉ भोला सिंह को भाजपा ने बनाया बुलंदशहर से तीसरी बार लोकसभा के उम्मीदवार

डॉ भोला सिंह ने बताया कि उन्हें तीसरी बार भाजपा के उम्मीदवार बनाया जा रहा है,

Mar 3, 2024 - 19:18
Mar 18, 2024 - 11:01
 0  37
डॉ भोला सिंह को भाजपा ने बनाया बुलंदशहर से तीसरी बार लोकसभा के  उम्मीदवार

डॉ भोला सिंह को भाजपा ने बनाया बुलंदशहर से तीसरी लोकसभा का उम्मीदवार

  1. भोला सिंह का राजनीतिक परिचय: भोला सिंह ने शिकारपुर से राजनीतिक जीवन की शुरूआत की और 2007 में रालोद से विधानसभा चुनाव लड़ा।

  2. पहले चुनाव की हार और भाजपा में शामिली: 2007 में हार के बाद, भोला सिंह ने 2009 में भाजपा में शामिल होकर अपना पॉलिटिकल करियर जारी रखा।

  3. पूर्व में गठबंधन से हार: 2014 में भोला सिंह ने भाजपा के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ा और पहले ही चुनाव में सांसद बने।

  4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में: भोला सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाई है और उनके नेतृत्व में पार्टी को प्रतिस्थापित करने में सहायक हो रहे हैं।

  5. चुनावी प्रचार में सफलता: पिछले चुनावों में भोला सिंह ने चुनावी प्रचार में माहिरत दिखाई और जनता को अपनी प्रशासनिक क्षमता और नेतृत्व के माध्यम से प्रभावित किया।

  6. मतदाता का विश्वास: पिछले लोकसभा चुनावों में भोला सिंह ने कुल 11.25 लाख वोटों में से 6.81 लाख वोट हासिल किए और मतदाताओं का विश्वास जीता।

  7. संपत्ति और आय: भोला सिंह की संपत्ति की कीमत 1.3 करोड़ रुपये है और उनकी आय के तौर पर 19.11 लाख रुपये प्रति वर्ष वेतन और बैंक ब्याज से आती है।

  8. राजनीतिक परिवर्तन: भोला सिंह ने राजनीतिक सफलता की ऊँचाइयों तक पहुंचने में कई मुद्दों पर काम किया है और जनता को उनके सुशासन के प्रति भरोसा दिलाया है।

  9. गठबंधन की रणनीति: भोला सिंह को गठबंधन की रणनीति का अच्छा ज्ञान है, जो उन्हें विपक्षी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने में मदद कर सकता है।

  10. जनसमर्थन और नेतृत्व: भोला सिंह को जनसमर्थन और नेतृत्व की क्षमता है, जिससे वह अपने चुनावी क्षेत्र में सुशासन और विकास के क्षेत्र में उच्च प्रतिष्ठान प्राप्त कर सकते हैं

बुलंदशहर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुलंदशहर से सुरक्षित सीट से डॉ भोला सिंह को तीसरी बार उम्मीदवार घोषित किया है। डॉ भोला सिंह ने भाजपा के कार्यालय में अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की, जिसके बाद उन्हें भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया।

भाजपा के पदाधिकारी ने डॉ भोला सिंह को हार्दिक बधाई दी और मिठाइयों के साथ स्वागत किया। डॉ भोला सिंह ने बताया कि उन्हें तीसरी बार भाजपा के उम्मीदवार बनाया जा रहा है, और उन्हें पूरा यकीन है कि वह फिर से भाजपा के साथ जीत हासिल करेंगे।

इस पूर्वाचल क्षेत्र के लोकप्रिय नेता डॉ भोला सिंह ने कहा कि उन्होंने पिछले चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी के लिए काम किया है और लोगों के बीच अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। उन्होंने भाजपा की नीतियों को सराहा और विकास की योजनाओं को लेकर जनता को जागरूक करने का आदान-प्रदान किया है।

बुलंदशहर जनपद में विकास के क्षेत्र में अपने कार्यों से प्रसिद्ध डॉ भोला सिंह का चयन भाजपा द्वारा तीसरी बार लोकसभा प्रत्याशी बनाया जाना एक महत्वपूर्ण कदम है। उनका अनुभव और लोकप्रियता उम्मीदवार के रूप में एक स्वार्थपरक चयन साबित हो सकता है जो भाजपा को चुनावी अभियान में बड़े समर्थ रूप से सहायक हो सकता है।

डॉ भोला सिंह को भाजपा ने बुलंदशहर से तीसरी लोकसभा का उम्मीदवार बनाया

विकसित भारत मोदी की गारंटी" के विषय पर आज भाजपा जिला कार्यालय गंगानगर पर एक प्रेस वार्ता हुई जिसमें जिला अध्यक्ष भाजपा विकास चौहान जी, लोकसभा प्रत्याशी डॉ भोला सिंह जी, लोकसभा सहसंयोजक हिमांशु मित्तल जी ने संबोधित किया।

प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से लोकसभा मीडिया प्रभारी संजय माहेश्वरी, जिला महामंत्री संजय गुर्जर जी, जिला उपाध्यक्ष दीपक ऋषि जी, युवा मोर्चा अध्यक्ष दिवाकर सिंह जी, भवतोष गुर्जर जी, शिंभू सिंह राघव जी, इंद्र मोहन लोधी जी, प्रयाग मोहन लोधी जी, राहुल कौशल जी, अभिनव वर्मा जी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad