ब्रिटेन के इंफ्लुएंसर की भारत यात्रा में भांग पीने से तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

भारत घूमने आए ब्रिटेन के एक इंफ्लुएंसर और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी को भांग पीना भारी पड़ गया। एक्साइटमेंट में भांग पीने वाले इस इंफ्लुएंसर की तबीयत बाद में इतनी बिगड़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया। सैम ने अब अपनी भारत की ट्रिप बीच में रोक दी है,

Sep 26, 2024 - 19:16
Sep 26, 2024 - 19:17
 0  15
ब्रिटेन के इंफ्लुएंसर की भारत यात्रा में भांग पीने से तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

ब्रिटेन के इंफ्लुएंसर की भारत यात्रा में भांग पीने से तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

भारत घूमने आए ब्रिटेन के प्रसिद्ध इंफ्लुएंसर और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी सैम की यात्रा तब अचानक मुश्किल में बदल गई जब उन्होंने एक्साइटमेंट में भांग का सेवन कर लिया। उन्हें यह अनुभव महंगा पड़ गया क्योंकि इसके तुरंत बाद उनकी तबीयत गंभीर रूप से बिगड़ने लगी। हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

सैम, जो अपनी भारत यात्रा के मजेदार पलों को अपने फॉलोअर्स के साथ साझा कर रहे थे, ने अस्पताल के बिस्तर से एक वीडियो भी पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्हें अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाया गया है, जहां वह दर्द से चिल्ला रहे हैं और असहज महसूस कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। कई लोग सैम की इस हरकत पर हंसी-मजाक कर रहे हैं, तो कुछ ने उन्हें भविष्य के लिए सलाह भी दी।

एक यूजर ने मजाक में लिखा, "भारत में मिलने वाली खाने-पीने की चीजें सबके लिए नहीं बनी हैं।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "भांग कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है।" एक तीसरे यूजर ने सलाह दी, "अगली बार चाय से ही काम चलाना।"

हालांकि, सैम की हालत स्थिर है और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इस अप्रत्याशित घटना के बाद, सैम ने अपनी यात्रा बीच में ही रोक दी और वह जल्द ही ब्रिटेन लौटने की तैयारी कर रहे हैं।

घटना के बाद सोशल मीडिया पर सैम के फैंस ने उनकी सलामती की दुआ की है। वहीं, यह मामला भी उजागर हो गया कि पर्यटकों को स्थानीय संस्कृतियों और पारंपरिक चीजों के बारे में अधिक सावधान रहना चाहिए, विशेषकर तब जब वे किसी नई जगह पर हों।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad