उर्फी जावेद: फैशन और चोट की कहानी- "Urfi Javed: A story of fashion and injury"

"Urfi Javed: A story of fashion and injury"

Oct 17, 2023 - 22:34
 0  10
उर्फी जावेद: फैशन और चोट की कहानी- "Urfi Javed: A story of fashion and injury"

उर्फी जावेद की गर्दन पर लगी चोट के बारे में यह जानकारी सही है, लेकिन कृपया ध्यान दें कि एक वेबसाइट के लिए न्यूज़ लेखने के लिए मैं आपको अधिक विस्तारित लेखने में मदद कर सकता हूँ।

"मंगलवार को, उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक नया वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने योलो कलर के आउटफिट में अपना फैशन प्रदर्शन किया। इस दौरान, वीडियो के दृश्यकर्मियों ने उनकी गर्दन पर चोट की जरा भी ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते उर्फी की गर्दन में चोट हो गई। इसके बावजूद, उनके फैशन में कोई कमी नहीं दिखी।

वीडियो के बाद, उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। कुछ यूजर्स ने उनकी ड्रेस को पत्तागोभी बताते हुए उन्हें ट्रोल किया। हालांकि इस पर्याप्त समर्थन मिला, और कुछ यूजर्स ने उनकी चोट के साथ खिलवाड़ किया।

उर्फी जावेद एक प्रमुख सामाजिक मीडिया प्रतिभा है और उन्होंने अपने अनूठे फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इस तरह की घटनाओं से उनके फैंस और सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।"

यदि आपको अधिक विस्तारित लेख चाहिए तो कृपया और जानकारी दें ताकि मैं आपको सहायता कर सकूं।

अलग-अलग तरह के फैशन का जलवा बिखरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) कई बार अपने ही फैशन से खुद को काफी नुकसान भी पहुंचाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंगलवार को एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया, जिसमें वह योलो कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के गर्दन पर चोट भी नजर आई। क्या उर्फी जावेद को लगी चोट ? उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स से हर बार फैंस को हैरान करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंगलवार को उर्फी जावेद मुंबई में स्पॉट हुईं। इस दौरान येलो कलर की अजीबो-गरीब ड्रेस में नजर आई। हमेशा की तरह लोगों का उनकी ड्रेस पर पहले ध्यान गया, लेकिन फिर नजर गई उनकी गर्दन पर। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि उर्फी के साथ कुछ तो घटना घटी है, जिसके चलते उनकी गर्दन की इंजरी हुई है। बावजूद इसके उनके फैशन में कोई कमी नहीं देखी गई। गर्दन के दर्द से परेशान थी उर्फी हालांकि, वीडियो में अदाकारा थोड़ी परेशान भी नजर आई। जहां मीडिय को देखकर वह हमेशा हंसती है, लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ। उनके चेहरे से हंसी गायब रही। उर्फी जावेद दर्द से करहाती नजर आई। मीडिया में पोज देने के लिए एक महिला उर्फी की गर्दन की पट्टी निकालती नजर आई। कहा जा रहा है कि, उर्फी जावेद को गिर गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें गर्दन में चोट लग गई। सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल इस वीडियो को उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। एक यूजर ने उनकी ड्रेस को पत्तागोभी बताते हुए लिखा- चोट लगी है तो घर पर आराम करो क्यों पत्ता गोभी बनकर निकलनी हो। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कितनी गिरती पड़ती हो। तीसरे ने लिखा- ऐसी भी क्या मजबूरी थी बहन घर पर रहती। 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार