उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री के युगांतरकारी निर्णयों और जनकल्याणकारी नीतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत वैश्विक पटल पर गौरव हासिल कर रहा है।

Sep 17, 2024 - 06:04
 0  5

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी गई जन्मदिन की बधाई पर एक खबर कुछ इस तरह लिख सकते हैं:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री के युगांतरकारी निर्णयों और जनकल्याणकारी नीतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत वैश्विक पटल पर गौरव हासिल कर रहा है।

मुख्यमंत्री धामी ने लिखा, "माँ भारती को गौरवभूषित करने वाले, युगांतकारी निर्णयों एवं जनकल्याणकारी नीतियों के माध्यम से गरीब कल्याण और अंत्योदय के स्वप्न को साकार करने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।"

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की मातृशक्ति, सैन्यशक्ति, युवाशक्ति और किसानों के सशक्तिकरण के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं, वे भारत को विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में मजबूत कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री के दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना की। उन्होंने बाबा केदारनाथ से प्रार्थना की कि प्रधानमंत्री का नेतृत्व देश को विकास के नए आयामों पर ले जाता रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

@Dheeraj kashyap युवा पत्रकार