भाजपा के बुलंदशहर जिला कार्यालय में हजारों का समर्थन, नेतृत्व में नए सदस्यों का शामिल होना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विचारधाराओं के प्रभाव से हजारों की संख्या में लोगों ने भाजपा का समर्थन किया।

Feb 15, 2024 - 08:00
Mar 18, 2024 - 10:59
 0  10
भाजपा के बुलंदशहर जिला कार्यालय में हजारों का समर्थन, नेतृत्व में नए सदस्यों का शामिल होना

भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.प.) के जनपद बुलंदशहर जिला कार्यालय में एक विशेष कार्यक्रम के दौरान हजारों लोगों ने भाजपा का समर्थन जताते हुए इसमें भाग लिया। इस कार्यक्रम में जनपद बुलंदशहर के भाजपा नेता जिला अध्यक्ष विकास चौहान ने अनेक दलों के लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए समर्पित करने के लिए भागीदारिता दिखाई।

  1. भारतीय जनता पार्टी के जनपद बुलंदशहर जिला कार्यालय में भयानक समर्थन का दृश्य देखा गया।

  2. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विचारधाराओं के प्रभाव से हजारों की संख्या में लोगों ने भाजपा का समर्थन किया।

  3. जिला अध्यक्ष विकास चौहान ने अनेक दलों के लोगों को भाजपा में शामिल करने के लिए समर्पित करने का आह्वान किया।

  4. "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास" के मूल मंत्र पर भाजपा कार्य कर रही है, जो समाज के हर वर्ग की चिंता करती है।

  5. भाजपा का मुख्य लक्ष्य है भारत माता को परम व्यापक तक पहुंचाना।

इस अद्भुत समर्थन के दृश्यों के बीच, भाजपा के जिला कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विचारधाराओं से प्रभावित होकर हजारों की संख्या में लोगों ने भाजपा के साथ जुड़ने का निर्णय लिया।

जिला अध्यक्ष विकास चौहान ने कहा, "सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास" इसी मूल मंत्र पर भाजपा कार्य कर रही है और समाज के प्रत्येक वर्ग, महिला, युवा, किसान, गांव, गरीब की चिंता केवल और केवल भाजपा करती है। इसके अलावा, भाजपा का मुख्य लक्ष्य है भारत माता को परम व्यापक तक पहुंचाना।

कार्यक्रम में सदर विधायक प्रदीप चौधरी, नगर पालिका अध्यक्ष दीप्ति मीडिया प्रभारी संजय माहेश्वरी, भवतोष गुर्जर, और अन्य नेता भी उपस्थित रहे। साथ ही, अनेक दलों से आए नेताओं ने भी भाजपा में समर्थन जताया।

इस महत्वपूर्ण क्षण में, भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख, ग्राम प्रधान, और अन्य स्थानीय नेताओं ने भी समर्थन दिखाया। उनमें राकेश शर्मा, विष्णु शर्मा, राजेश शर्मा, निर्भय प्रधान, अरविंद शर्मा, रवि प्रधान, सगीर अहमद, अब्बासी, सलीम चौधरी, इस्तेकर चौधरी, मुस्तकीम अल्वी, आदेश सैफी, नागेंद्र कुमार आदि शामिल हैं।

इस समर्थन और समृद्धि के माहौल में, भाजपा ने अपनी सांगठनिक बढ़त को बढ़ावा दिया और नए सदस्यों को जुड़ने का सूअर दिखाया।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad