पाञ्चजन्य के संपादक हितेश शंकर ने बहराइच कांड पर सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त

दुर्गा पूजा मनाई, मूर्ति विसर्जन यात्रा निकाली, या DJ बजाया? उन्होंने आगे कहा कि हिन्दू समाज सहिष्णुता दिखाते हुए शांत रहता है, और कभी किसी मुस्लिम त्योहार या आयोजन पर हमला नहीं करता।

Oct 15, 2024 - 06:24
Oct 15, 2024 - 06:24
 0  5

पाञ्चजन्य के संपादक हितेश शंकर ने बहराइच कांड पर सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करते हुए इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने लिखा कि बहराइच में हिन्दुओं पर हमला हुआ, 20 से अधिक राउंड फायरिंग की गई, और एक हिन्दू युवक की जान चली गई, जिससे एक मां ने अपने बेटे को खो दिया। इसके बावजूद सभी आरोप हिन्दुओं पर लगाए जा रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि एक इकोसिस्टम ऐसा काम कर रहा है, जो कट्टरपंथी मुसलमानों, पत्थरबाजों, और हत्यारों को क्लीन चीट देने में जुटा हुआ है। शंकर ने सवाल उठाया कि आखिर हिन्दुओं की गलती क्या है—कि उन्होंने दुर्गा पूजा मनाई, मूर्ति विसर्जन यात्रा निकाली, या DJ बजाया? उन्होंने आगे कहा कि हिन्दू समाज सहिष्णुता दिखाते हुए शांत रहता है, और कभी किसी मुस्लिम त्योहार या आयोजन पर हमला नहीं करता।

शंकर ने यह भी बताया कि यह मामला केवल एक राज्य या एक त्योहार का नहीं है, बल्कि देशभर में रामनवमी, हनुमान जन्मोत्सव, महाशिवरात्रि, गणेश महोत्सव, और अन्य हिन्दू त्योहारों के दौरान भी हमले होते रहे हैं। उन्होंने उदाहरण स्वरूप कई राज्यों का जिक्र किया जहां हिन्दुओं और उनके आयोजनों पर हमले हुए।

आखिर में, उन्होंने इकोसिस्टम और उसके नेतृत्व को भी कट्टरपंथियों का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जमीन पर कट्टरपंथी पत्थरबाज एक्सपोज हो चुके हैं, और धीरे-धीरे इकोसिस्टम में बैठे उनके आका भी बेनकाब हो रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad