Elvish Yadav भी खा चुके हैं ईशा मालवीय से धोखा, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने वीडियो में किया हैरान

Elvish Yadav भी खा चुके हैं ईशा मालवीय से धोखा, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने वीडियो में किया हैरान

Oct 31, 2023 - 11:24
Oct 31, 2023 - 11:27
 0  11
Elvish Yadav भी खा चुके हैं ईशा मालवीय से धोखा, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने वीडियो में किया हैरान
Elvish Yadav

Elvish Yadav भी खा चुके हैं ईशा मालवीय से धोखा, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने वीडियो में किया हैरान करने वाला खुलासा
बिग बॉस 17 में इन दिनों ईशा अभिषेक और समर्थ के बीच चल रही गहमागहमी काफी पसंद की जा रही है। फैंस इनके बीच के रिलेशन की चुटकी ले रहे हैं। वहीं एल्विश यादव भी इसमें पीछे नहीं है। उन्होंने ईशा को जबरदस्त तरीके से रोस्ट किया है। उनका वीडियो देख लोग भी हैरान हैं। 'बिग बॉस 17' में इन दिनों दिखाया जा रहा लव ट्रायंगल शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट बना हुआ है। जिसे देखो वह ईशा-अभिषेक और समर्थ के बीच चल रही टेंशन के मजे लेते हुए दिख रहा है। कई टीवी सेलेब्स ने उनके सपोर्ट में भी बात की है। किसी ने ईशा का पक्ष लिया, तो किसी के दिल में अभिषेक के लिए प्यार जगा। इस लड़ाई में अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव भी कूद गए हैं। उन्होंने ईशा को जबरदस्त तरीके से रोस्ट किया है। एल्विश के निशाने पर आईं ईशा
अभिषेक और समर्थ के बीच जमकर बहसबाजी होते देखने को मिल रही है। ईशा कभी अभिषेक को संभालती हैं, तो कभी समर्थ के पास चली जाती हैं। ये देखकर ऑडियंस अपना माथा पकड़कर बैठ गई है। अब एल्विश यादव ने इनके लव ट्रायंगल पर चुटकी ली है। उन्होंने खासतौर से ईशा मालवीय को इस अंदाज में रोस्ट किया है कि हंसी न छूटे ऐसा मुमकिन नहीं है।


एल्विश ने कुछ छोटे-छोटे वीडियो इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड किए। एक वीडियो में वह अभिषेक बनकर मायूस होने की एक्टिंग कर रहे हैं। वह कहते हैं 'मैं तो बहुत खुश हूं, हा भाई ईशा को उसका प्यार मिल गया।' दूसरे वीडियो में वह कहते हैं, 'मुझे कहां जलन हो रही है। ईशा किसी के भी साथ घूमे।' तीसरे वीडियो में वह कुछ ऐसा बोलते हैं, जिससे हंसी छूटना तय है। एल्विश कहते हैं कि मुझे एक जरूरी बात शेयर करनी है। ईशा ने मुझे भी धोखा दिया है। इसके बाद एक और वीडियो पोस्ट करते हुए वह कैप्शन में लिखते हैं, 'ईशा मुझे अपना बना लो।' इस पर 'वीर जारा' फिल्म की सैड बैग्राउंड म्यूजिक चल रही है। एल्विश के वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं। एक ही शो में किया काम
बता दें कि ईशा, अभिषेक और समर्थ टेलीविजन सीरियल 'उडारियां' के को-स्टार हैं। इसी शो में अंकित गु्प्ता और प्रियंका चौधरी भी थे। सीरियल की शूटिंग के दौरान ईशा और अभिषेक नजदीक आए। दोनों साथ में रील्स बनाते थे। हालांकि, बाद में इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं।

ईशा ने बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर में अपना जो इंट्रोडक्शन दिया था। उसमें बताया था कि वो अभिषेक के साथ रिलेशन में नहीं हैं, कभी थे ही नहीं। जबकि अभिषेक ने इसका उलटा बोला। ईशा को समर्थ भी इसी सेट पर मिले और वो दोनों भी नजदीक आए। लेकिन जब समर्थ ने 'बिग बॉस' में एंट्री ली तो ईशा ने उनके साथ भी रिश्ते से साफ इनकार कर दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार