भाजपा की यादव वोटबैंक में बढ़त के लिए बुलंदशहर में उत्साह

श्री यदुवंशी ने बुलंदशहर के सरायघासी में आयोजित कार्यक्रम में यादव समुदाय के प्रमुख उपस्थिति के साथ यह प्लान की घोषणा की

Feb 22, 2024 - 18:11
Mar 21, 2024 - 21:47
 0  31
भाजपा की यादव वोटबैंक में बढ़त के लिए बुलंदशहर में उत्साह

सुभाष यदुवंशी ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव कीआलोचना

  1. भाजपा में समाहिति की घोषणा: बुलंदशहर से सिकन्दराबाद के प्रधान फार्म हाउस में यादव समाज ने भाजपा में समाहिति लेने का एलान किया, जिससे प्रमुख यादव नेताएँ इस पार्टी के साथ जुड़ेंगी।

  2. मोदी सरकार की प्रशंसा: यादव समाज के प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और कार्यशैली की प्रशंसा की और बताया कि वे मोदी सरकार के कामों से प्रभावित होकर भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं।

  3. यादव समाज का सामाजिक सशक्तिकरण: नेताओं ने यादव समाज को सामाजिक और राजनीतिक दलित क्षेत्र में सशक्त करने का आलोचनात्मक बयान दिया, जिससे उनकी सकारात्मक भूमिका को बढ़ावा मिल सके।

  4. अखिलेश यादव के खिलाफ आरोप: नेताएँ अखिलेश यादव पर आक्षेप बनाए और उन्हें यादव समाज के साथ उबाल रहने का आरोप लगाया, जिससे नेतृत्व में बदलाव की मांग की गई।

  5. कार्यक्रम की महत्वपूर्ण तिथि और स्थान: सिकन्दराबाद के प्रधान फार्म हाउस में आयोजित किए गए कार्यक्रम का समर्थन और अनुसरण करने वालों ने इसे राजनीतिक महत्वपूर्णता प्रदान की, इसे देशभर में दिल्ली तक हल्के में रखा गया।

सिकन्दराबाद: बुलंदशहर के प्रधान फार्म हाउस में हुआ एक गर्मागरम कार्यक्रम में यादव समाज ने अपने प्रदेश महामंत्री और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी सुभाष यदुवंशी के साथ मिलकर भाजपा के साथीता का एलान किया। सुभाष यदुवंशी ने अपने संबोधन में कहा कि यादव समाज अब पूरी तरह से भाजपा के साथ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ खड़ा है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक दृष्टिकोण लाभकारी नहीं है और भाजपा ने यादव समाज को सम्मान देने का कार्य किया है।

सुभाष यदुवंशी ने कहा, "मध्य प्रदेश में हमने यादव समाज को मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के रूप में मिला, भूपेंद्र यादव को केंद्रीय मंत्री, नित्यानंद को केंद्रीय मंत्री, नंद किशोर यादव को विधायक सभा में स्पीकर बनाया गया है। भाजपा ने एक गरीब किसान के बेटे को प्रदेश मंत्री, प्रदेश महामंत्री, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। यहाँ तक कि हमारी सरकार ने सर्वाधिक नौजवान सेना के सदस्यों को रिकॉर्ड बनाया है।"

यह कार्यक्रम सरायघासी प्रधान बिंटू यादव के नेतृत्व में आयोजित हुआ था, और उसमें जिला अध्यक्ष विकास चौहान की अध्यक्षता के साथ दीपक यादव ने संचालन किया। कार्यक्रम में समाज के हजारों के लोगों ने भाग लिया और इसे समृद्धि से सम्पन्न बनाया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंशी ने बुलंदशहर के समाज को साथ लेकर भाजपा की ओर से योजनाएं बताईं और प्रधानमंत्री मोदी की प्रशांत नीतियों की सराहना की। उन्होंने कहा, "यादव समाज ने सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए भाजपा का साथ दिया है और हम एक सशक्त भारत की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।"

सुभाष यदुवंशी ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए कहा, "वे सिर्फ पारिवारिक राजनीति कर रहे हैं और उनका कोई समर्थन नहीं है। उन्होंने सिर्फ अपने परिवार को ही आगे बढ़ने का मौका दिया है। जबकि भाजपा ने हर वर्ग को समाहित करने का कार्य किया है और यादव समाज को सम्मान देने का कार्य किया है।"

इस मौके पर उपस्थित भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए और यादव समाज को भाजपा के साथी बनने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में समाहित हुए यादव समाज के कई प्रमुख व्यक्तियों ने अपने विचार व्यक्त किए और भाजपा के साथ मिलकर विकास और समृद्धि की दिशा में आगे बढ़ने का संकल्प किया।

समाज के कई युवा नेता ने भी भाजपा के साथ मिलकर राजनीति में अपना योगदान देने का आशीर्वाद दिया और उन्होंने अपने विचार व्यक्त करके भाजपा के साथियों को प्रेरित किया।

कार्यक्रम के संपादक विकास चौहान ने बताया कि इस मौके पर यादव समाज के विभिन्न वर्गों से लोग मिलकर एकमत होकर भाजपा के साथ समर्थन का एलान करते हुए इस क्षण को और भी यादगार बना दिया।

इस महत्वपूर्ण सामाजिक घटना के बाद, भाजपा ने यादव समाज के साथ समर्थन बढ़ाने का नया कदम उठाया है और उम्मीद है कि इससे प्रदेश में और भी विकास की राह में महत्वपूर्ण कदम बढ़ाया जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विकास चौहान ने की एवं संचालन दीपक यादव ने किया। कार्यक्रम के आयोजन सराय घासी प्रधान बिंटू  यादव रहे।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवा मोर्चा दीपक दुलहरा, कपिल यादव, गौरव यादव, मनोज यादव, रिंकू यादव, अजय यादव, अरुण यादव, सुनील यादव, नरेश यादव, मनवीर यादव, रवि यादव, गुड्डू यादव, कंचन यादव, अरुण यादव, गजेंद्र यादव, सतपाल यादव, कलुआ यादव, फूल सिंह, यादव जगमाल यादव मांगे यादव, ज्ञानेंद्र यादव, सतपाल यादव, तेजपाल यादव राम कैलाश यादव राकेश यादव संजय यादव अनुज यादव धर्मेंद्र यादव दिनेश यादव राजेंद्र यादव उमेश यादव लाल यादव हरिओम यादव राहुल मुखिया नीरज यादव कपिल यादव आदि यादव समाज के हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad