जितेंद्र ने पुलिस बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मारना चाहती है

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने आरोप लगाया कि पुलिस ने योजनाबद्ध ढंग से निर्दोष कार्यकर्ताओं को फंसाया है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस तस्करों से मिलकर कार्यकर्ताओं को फंसा रही है।

Feb 2, 2024 - 10:30
Mar 18, 2024 - 11:29
 0  4
जितेंद्र  ने पुलिस बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मारना चाहती है

सिविल लाइन में प्रेसवार्ता करते बजरंग दल के कार्यकर्ता । संवाद

मुरादाबाद।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने आरोप लगाया कि पुलिस ने योजनाबद्ध ढंग से निर्दोष कार्यकर्ताओं को फंसाया है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस तस्करों से मिलकर कार्यकर्ताओं को फंसा रही है। विहिप के प्रांत सह मंत्री जितेंद्र


चौधरी ने सिविल लाइन स्थित कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि बुधवार कि घटना बेहद ही निंदनीय है। आरोप लगाया कि पुलिस ने एक योजना के तहत बजरंग दल के निर्दोष कार्यकर्ताओं को फंसाने का कार्य किया है। यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कार्यकर्ताओं का यह कसूर था कि पुलिस के साथ मिलकर जो लोग गोकशी कर रहे थे, उनका पर्दाफाश करना चाहते थे। मुरादाबाद में निरंतर गोकशी हो रही है।

पुलिस नींद में सोई हुई है। बजरंग दल के प्रांत सह-संयोजक गौरव भटनागर ने कहा कि उनके दल का कार्यकर्ता ही नहीं, बल्कि कोई भी हिंदू गोवंशीय पशु को नहीं काट सकता है। पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को कसाई बताया है। अब हम देखेंगे कि महानगर के अंदर कैसे गोकशी होगी। विहिप के विभाग मंत्री नवदीप अग्रवाल ने कहा कि पुलिस बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का दमन कर रही है। पुलिस के पास ऐसा कोई सबूत नहीं है कि जिससे यह साबित हो सके कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोकशी की है। यह सिर्फ कार्यकर्ताओं के मनोबल तोड़ने के लिए पुलिस ने एक साजिश के तहत कार्य किया है। इसका जवाब पुलिस को जल्द ही मिल जाएगा। इस मौके पर प्रभात गोयल, अविनाश, अमित, योगेश त्यागी, अभिनव आदि लोग मौजूद रहे।

बजरंग दल का कार्यकर्ता अपनी जान पर खेलकर गो तस्करों को पकड़ने जाता है। उसके बाद पुलिस कुछ पैसों के लालच में आकर बजरंग दल के निर्दोष कार्यकर्ताओं को फंसाने का कार्य करती है। विहिप के विभाग मंत्री नवदीप अग्रवाल ने कहा कि पुलिस बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का दमन कर रही है।

 पुलिस के पास ऐसा कोई सबूत नहीं है कि जिससे यह साबित हो सके कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोकशी की है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार