वे लड़के हैं, मुईद है गलती हो जाती है, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

भाजपा नेताओं ने इस मामले पर सपा को घेरते हुए कहा है कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रही है। वहीं, सपा नेताओं ने बीजेपी पर इस मुद्दे को भटकाने और राजनीति करने का आरोप लगाया है।

Aug 5, 2024 - 05:02
Aug 5, 2024 - 05:25
 0  18
वे लड़के हैं, मुईद है गलती हो जाती है, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

वे लड़के हैं, मुईद है गलती हो जाती है, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव 

उत्तर प्रदेश में अयोध्या गैंगरेप मामले को लेकर राजनीति गरमा गई है। इस मामले में प्रतिदिन नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच, राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेता श्वेता सिंह ने लखनऊ के 1090 चौराहे पर आरोपियों के नाम के साथ एक होर्डिंग लगाई है। होर्डिंग में लिखा है वे लड़के हैं, वे गलती करते हैं... समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव डीएनए टेस्ट की बात करके क्या साबित करना चाहते हैं?

इस घटना के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। भाजपा नेताओं ने इस मामले पर सपा को घेरते हुए कहा है कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रही है। वहीं, सपा नेताओं ने बीजेपी पर इस मुद्दे को भटकाने और राजनीति करने का आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सच्चाई सामने आनी चाहिए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया है कि सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं और उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो रही है और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

लखनऊ में लगे होर्डिंग को लेकर भी विवाद बढ़ता जा रहा है। श्वेता सिंह ने आरोपियों के नाम सार्वजनिक करने का कारण बताते हुए कहा कि जनता को सच्चाई जाननी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा सिर्फ राजनीति का नहीं बल्कि महिलाओं की सुरक्षा का है।

इस बीच, पीड़िता के परिवार ने मीडिया से अपील की है कि उनकी निजता का सम्मान किया जाए और मामले को राजनीतिक रंग न दिया जाए। मामले की अगली सुनवाई 10 अगस्त को होनी है और सभी की निगाहें अब न्यायालय पर टिकी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

wow

sad

UP HAED सामचार